युवक को रेप करने की युवती ने दी ऐसी सजा जो सारी उम्र रहेगी याद

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2016 - 12:43 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के चिंदौड़ी गांव में शौच के लिए गई एक दलित युवती को चाकू दिखाकर युवक ने रेप करने की कोशिश की। इस पर युवती ने हिम्मत दिखाते हुए युवक के हाथों से चाकू छीन लिया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार युवती ने आरोप लगाया है कि वह शाम को शौच के लिए खेत में जा रही थी। इसी दौरान गांव का एक युवक उसका पीछा करते-करते वहां पर आ गया। युवक ने उसे चाकू दिखाकर डराया और रेप करने की कोशिश करने लगा। युवती ने हिम्मत दिखाते हुए उसके हाथों से चाकू छीन लिया और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद युवक चिल्लाने लगा। युवक की चीख सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचें और वहां का नजारा देख हैरान रह गए।

लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने गांव में दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं। पुलिस इस मामले में युवती से घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।