गद्दे की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रूपए का माल जलकर राख

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2016 - 07:50 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना इंचौली क्षेत्र के मवाना रोड स्थित फिटकरी गांव में एक गद्दे की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने में 15 दमकलकर्मियों को 4 घंटे से अधिक समय लग गया।

जानकारी के अनुसार इंचैली थानाक्षेत्र के फिटकरी गांव में मधुकेश नाम से फोम के गद्दे बनाने की फैक्ट्री है, जिसके मालिक गुलशन भारद्वाज हैं। गुरुवार को अचानक फैक्ट्री में आग लग गई। ग्रामीणो ने मालिक को सूचना दी। आग ने धीरे-धीरे भीषण रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियों मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक फैक्ट्री का आधे से ज्‍यादा सामान जलकर राख हो चुका था।

पुलिस के अनुसार इंचौली थानाक्षेत्र के फिटकरी गांव में फोम के गद्दे बनाने की फैक्ट्री पर सुबह अचानक आग लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्ट्री में रखे लाखों रुपए के गद्दे जलकर राख हो गए। पुलिस के अनुसार अभी तक आग लगने का कारण मालूम नहीं हो सका है। हालांकि प्रथम दृष्टया आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।