शराबी बाप को बेटियों ने उतारा मौत के घाट, थाने पहुंच दी गिरफ्तारी (Pics)

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2016 - 02:23 PM (IST)

मेरठ:  उत्तर के मेरठ जिलेे में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर 2 सगी बहनों ने अपने पिता को  मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दोनों सगी बहनों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के महुवा गांव का है। यहां के निवासी मृतक करना की बेटियों ने गुरुवार को इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। करन अपने परिवार के साथ मजदूरी करता था। वह कॉलोनी की 2 नंबर गली में किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था। परिवार में उसकी पत्नी संतोष, 2 बेटियां और एक 5 साल का बेटा है। बड़ी बेटी 20 व छोटी बेटी 18 साल की है। 

मृतक की बेटियों का आरोप है कि उनका पिता बहुत दिनों से उनके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। गुरुवार को नशे की हालत में वह घर पर आया और हमारे साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब हमने इस बात का विरोध किया तो वह नहीं माना और हमने पास ही रखे हथौड़े से उसके सिर पर वार किया। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया और कुछ समय के बाद ही उसकी मौत हो गई। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों बहनों से पूछताछ की जा रही है। लड़कियों का मां अपने 5 साल के बच्चे के साथ फरार बताई जा रही है। मां के मिलने के बाद ही सच्चाई  का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।