मेरठ में बदमाशों ने पिता-पुत्र को चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2016 - 09:28 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आधा दर्जन लोगों ने पिता-पुत्र की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। घनी आबादी वाले इलाके इमलियान में सुबह हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना में एक अन्य युवक घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे परिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर आेमप्रकाश ने बताया कि इमिलयान में पिता-पुत्र शिब्बू (45) और चांद (21) हापुड़ अड्डे के पास दुकान के ऊपर बने मकान में थे। उसी दौरान कुछ बाइकों पर सवार होकर 7-8 लोग आए और उन्होंने आवाज लगाकर दोनों को ऊपर से नीचे बुलवाया। जैसे ही वह नीचे आए हमलावरों ने सरेआम उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। हमले में पिता-पुत्र दोनों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक आतिफ घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना की वजह रिश्तेदारों से आपसी विवाद है। बताया रहा है कि शिब्बू के छोटे भाई अशरफ की पत्नी की पिछले महीने बीमारी के चलते मौत हो गई थी, लेकिन महिला के मायका वालों ने आरोप लगाया था कि ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस का मानना है कि उसी का बदला लेने के लिए अशरफ की पत्नी के मायका वालों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।