घर में अकेली युवती को देख दरिंदों की बदली नीयत और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2016 - 06:00 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना सरधना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसके साथ उसके गांव के ही 2 युवकों ने तमंचे के बल पर कथित रुप से गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश डाली,लेकिन आरोपी युवक गिरफ्त में नही आ सके।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि शुक्रवार रात पीड़ित किशोरी के परिजन गांव में ही किसी धार्मिक कार्यक्रम में गए थे। आरोप है कि इस दौरान गांव के 2 युवक घर में आए और घर में सो रही किशोरी को तंमचे के बल पर उठा कर गांव के एक खाली मकान में ले गए जहां उन्होंने किशोरी के साथ गैंगरेप किया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। देर रात परिजन घर लौटे तो उन्हें किशोरी घर पर नही मिली।

तलाश करने पर शनिवार सुबह किशोरी बदहवास हालत में खाली मकान में मिली। प्रवक्ता के अनुसार पीड़ित किशोरी की डॉक्टरी जांच करा कर आरोपी युवकों महताब और नफीस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।