मंडप से पहले थाने पहुंचा दूल्हा और बाराती...पढ़िए क्या है मामला

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2016 - 12:03 PM (IST)

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जहां पर बारातियों और लड़की वालों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस बात पर लड़की वालों ने अपनी बेटी को विदा करने से इंकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा सदनपुरी निवासी निजाम की 2 बेटियों का निकाह गुरुवार को हो रहा था। एक बारात तोड़ी गांव से तो दूसरी सैदपुर गांव से आई थी। तोड़ी गांव से आई बारात विदा हो गई थी लेकिन सैदमपुर वाली बारात को विदा करने से पहले निकाहनामें पर हस्ताक्षर कराए जा रहे थे। इसी दौरान बारातियों की लड़की वालों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। 

आरोप है कि लड़के वालों ने दहेज में 25 लाख रुपए और कार की मांग की। जबकि लड़के वालों का कहना है कि उन्होंने दहेज में पैसे और कार की मांग नहीं की है। दूल्हे का कहना है कि जब विवाद हुआ तब सभी लोग निकाहनामे पर हस्ताक्षर कर रहे थे। लड़के वालों की तरफ से हस्ताक्षर हो गए थे और लड़की वालों से हस्ताक्षर कराए जा रहे थे तभी उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।लड़की वालों ने दहेज में कार और पैसों की मांग का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की कोशिश की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि अगर समझौता नहीं होता है तो पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई करेगी।