शादी से इंकार करने पर सिरफिरा प्रेमी बना हैवान, कर डाली दिल दहला देने वाली वारदात

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2016 - 04:31 PM (IST)

मेरठ:  जिले के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक युवक ने 12 वीं कक्षा की छात्रा को शादी से इंकार करने पर कथित तौर पर गोली मार कर खुद को भी गोली मार ली। घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हमलावर युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि शनिवार को पीड़ित मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित अपने मकान में अपनी छोटी बहन के साथ थी और परिवार के अन्य लोग कहीं गए हुए थे। तभी वहां खजूरी परीक्षितगढ़ निवासी रविन्द्र जाटव (21) आया। रविन्द्र ने पहले दिव्या से बात की फिर उसकी कनपटी पर तंमचा रख कर गोली मार दी और फिर अपनी कनपटी पर तमंचा रख कर चला दिया।  

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और रविन्द्र को अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रैफर कर दिया। देर रात मृतक के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया है कि शनिवार की दोपहर रविन्द्र अपनी मौसी के लड़के गजेन्द्र के साथ घर आया और उनकी बेटी को गोली मार दी।  

पुलिस प्रवक्ता ने प्रथम दृष्टया जांच के आधार पर बताया कि रविन्द्र छात्रा से शादी करना चाहता था और उसके इंकार करने पर उसने उसे गोली मार दी। यह भी पता चला है कि करीब 2 साल पहले सरधना के इकड़ी गांव में मोहित (25) नामक युवक की हत्या के मामले में रविन्द्र नामजद हुआ था। तभी से वह फरार चल रहा था।