बहन के अपहरण से परेशान भाई ने कुछ इस तरह से लिया बदला

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2016 - 03:39 PM (IST)

मेरठ:  मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र में एक युवक ने बहन के अपहरण में उसके प्रेमी की मदद करने वाले युवक की चाकुओं से गोद कर कथित तौर पर हत्या कर दी। उसके बाद उसने नजदीकी महलका पुलिस चौकी में हथियार समेत आत्मसमर्पण कर दिया जबकि उसकी सहायता करने वाले साथी फरार हो गए। थाना फलावदा प्रभारी रामरतन यादव ने बताया कि आरोपी युवक गोविंद और उसके 4 साथियों ने समसपुर गांव के 24 वर्षीय रविन्द्र की कथित तौर पर हत्या कर दी।

गोविंद ने बताया कि हत्या करने का कारण यह था कि रविंद्र ने उसकी बहन के अपहरण के आरोपी नीरज की मदद की थी। पुलिस ने बताया कि घटना के खिलाफ रविंद्र के गांव वालों ने देर रात तक महलका पुलिस चौकी पर हंगामा किया और हमलावर को अपने हवाले करने की मांग की। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अफसरों ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शांत किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने गोविंद के एक साथी प्रवीण को भी गिरफ्तार किया है जबकि घटना में शामिल बताए जा रहे 3 अन्य युवकों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार गोविंद की बहन का पिछले साल 25 अगस्त को अपहरण हो गया था। गोविन्द को इसमें रविन्द्र द्वारा अपहरण के आरोपी नीरज की मदद करने का संदेह था। तभी से दोनों के बीच रंजिश चल रही थी। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गोविंद समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।