तस्वीरों में देखिए, सिपाही ने पत्नी को जमीन पर पटक-पटक कर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2016 - 11:42 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में तारीख पर आई एक विवाहिता को कचहरी में उसके पति ने जमीन पर पटक-पटक कर पीटा। आरोपी पति ने वकील के कक्ष में ही इस वारदात को अंजाम दिया। घटना का पता लगने पर जब लोगों की भीड़ मौके पर जमा हुई तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मामला मेरठ जिले में सरूरपुर के पथौली गांव का है। यहां की निवासी अंजु पुत्री विरेन्द्र का कहना है कि 6 मार्च 2011 को उसकी शादी दबथुवा निवासी अंकित कुमार पुत्र ऋषिपाल के साथ हुई थी। अंकित नोएडा में क्राइम ब्रांच में सिपाही के पद पर तैनात है।

पीड़िता का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकरउसके ससुरालियों ने 20 अक्टूबर 2013 को उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। इस बात को लेकर पीड़िता ने ससुरालियों पर केस कर दिया था और इसी केस के चलते पीड़िता कचहरी में तारीख पर आई थी। पीड़िता केस के चलते वकील के कक्ष में आई थी। जब वह वहां से बाहर आई तो उसके पति अंकित ने उसे पकड़ लिया और चुन्नी से गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। 

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को जमीन पर जोर से पटक दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पति द्वारा पीटे जाने पर पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनाकर वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फारार हो गया। पीड़िता ने बताया कि अंकित पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात है, जिसके कारण वह उसका कुछ नही बिगाड़ सकती की धमकी देता है। पीड़िता ने पति के खिलाफ शिकायत देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।