ट्रिपल मर्डर मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से की गई यह खौफनाक वारदात (Pics)

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2016 - 08:01 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के चर्चित शास्त्रीनगर तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने  खुलासे का दावा किया है। इस हत्याकांड के मास्टर माइंड विकास उर्फ विक्की और हत्या में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, घटना के दिन सिर्फ रिया को मारने की साजिश थी, लेकिन पहचाने जाने के डर से चंद्रशेखर और उनकी पत्नी पूनम की भी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक सेक्स स्कैंडल और लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने रिया की स्कूटी के साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिए हैं।

गौरतलब है कि 18 जून को शास्त्रीनगर पॉश इलाके में बीमा कंपनी में सहारनपुर में तैनात मैनेजर चंद्रशेखर गुप्ता (52), उनकी पत्नी पूनम गुप्ता (50) और सेक्स रैकेट चला रही रिया उर्फ रेनू (30) की हत्या कर दी गई थी। पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडेय ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि घटना का मास्टर माइंड विकास उर्फ विक्की मेरठ का रहने वाला है। उसने अपने साथी सचिन के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी।

सचिन ने इस योजना में अपने साथी उदयीर को भी शामिल कर लिया। तीनों को शुक्रवार को मेरठ में ही गढ़ रोड से एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि सचिन को आईपीएल में सट्टा लगाने में उसको ढाई लाख का घाटा हो गया था। वह परेशान था। विक्की ने रिया और गुप्ता दम्पति की मार्फत इस घाटे की भरपाई करने की बात कही। सचिन रिया को मारने और गुप्ता दम्पति के घर लूट को तैयार हो गया। सचिन ने अपने एक दोस्त का सहारा लिया था।