पति-पत्नी के साथ मिली अनजान लड़की की लाश बनी पुलिस के लिए सबसे बड़ा रहस्य (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2016 - 12:06 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश मेरठ में जिले में अज्ञात बदमाशों द्वारों पति-पत्नी और एक युवती की निर्दयता से हत्या करने का मामला सामने आया है। 3 शव मकाने के अंदर पड़े मिले। बताया जा रहा है कि पत्नी-पत्नी की हत्या गला काटकर की गई है और युवती की हत्या छाती में चाकू से वार करके की गई है। पति-पत्नी के शव जमीन पर पड़े थे. जबकि युवक का शव नग्न अवस्था में बेड़ पर पड़ा था। 

जानकारी के अनुसार ट्रिपल मर्डर का यह मामला शास्त्रीनगर स्‍थित सेक्टर-5 का है। जहां पर चंद्रशेखर गुप्ता (57) अपनी पत्नी पूनम (52) के साथ रहते थे। घटना का पता उस समय चला जब डाक वाला उनके घर पहुंचा। बता दें कि चंद्रशेखर सहारनपुर में नेशनल इंश्योरेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर थे। कमरे में मिले युवती के शव की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर थाना नौचंदी पुलिस के अलावा एसपी सिटी और एसएसपी के अलावा डीआईजी, आईजी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि घटना में किसी जान-पहचान वाले के होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि लूट के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है। जिस तरह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे यही माना जा रहा है कि हत्यारे का मकसद केवल हत्या करना ही था। मामले की जांच की जा रही है।