UP में बेखौफ बदमाश, फिल्मी स्टाइल में दिया चोरी की वारदात को अंजाम (Pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2016 - 12:40 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ में अपराधियों के हौसले इसकदर बुलंद हैं कि यहां अपराधी 24 घंटे आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए हैं, लेकिन पुलिस कुम्भकर्ण की नींद सोई हुई है। चोर शहर के मुख्य चोराहों पर घटना को अंजाम दे रहे हैं और 24 घंटे डयूटी कर पेट्रोलिंग करने का दम भरने वाली पुलिस पता नहीं कहां गायब है। मेरठ में एक बार फिर शातिर चोरों ने पुलिस को चुनोती देते हुए एक शोरूम से लाखों रूपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। 

जानकारी के अनुसार टाइटन का शोरूम मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के मेरठ के मुख्य चौराहे बेगमपुल चौपले पर स्थित है। यहां रात अज्ञात शातिर आधा दर्जन चोरों ने जमकर लूट मचाई और शोरूम का स्टार तोड़कर लाखों का माल चोरी करके ले गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में अपनी जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरे की हार्डिक्स अपने साथ लेकर चलती बनी। 

दरअसल ये शोरूम विजय ज्वाला का है। ये शोरूम टाइटन की घड़ियों का है, जबकि इसमें ये महंगे मोबाईल भी बेचते है। पीड़ितों की मानें तो देर रात आधा दर्जन बदमाश सुबह साढ़े 5 बजे आए और 2 लोग स्टार को तोड़कर अंदर शोरूम में घुस गए और अंदर रखी 32 बोर की पिस्टल अपने कब्जे में ली। इसके बाद साढे़ 4 लाख रूपए का कैश लिया और महंगी व ब्रांडिड 500 घड़ियां ले गए। जिनकी कीमत लाखों में है, इतना ही नहीं वे वहां रखे सभी महंगे मोबाइलों भी चुरा कर ले गए। 

सुबह घटना का पता लगने पर शोरूम के मालिक शोरूम पहुंचे। वहां पहुचने पर उन्होंने देखा कि शोरूम का सारा सामान बिखरा हुआ था, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद मालिक विजय ज्वाला ने पुलिस को सूचना दी और अपने व्यापारी दोस्तों को भी मौके पर बुलाया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले सीसीटीवी खंगाला जिसमें पूरी फुटेज देखी। फुटेज में चोर आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार होते  हुए दिखाई दिए। हालांकि अभी शोरूम के मालिक को चोरी हुए सामान का आंकलन तो नहीं हो सका है, लेकिन उनका दावा है कि 50 लाख रूपए तक का सामान और नगदी चोर उड़ा ले गए हैं।