शाहरुख सलमान ने पहुंचाई हिंदू भावनाओं को ठेस, चलेगा केस (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2016 - 07:56 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में एक दृश्य में शाहरुख और सलमान खान द्वारा काली मदिर में जूते पहनकर जाने वाला मामला अब गर्माता जा रहा है। स्पेशल सीजेएम द्वारा पिछले माह 25 जनवरी को अदालत द्वारा दोनों फिल्मी सितारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की दी गई याचिका को खारिज कर दिया गया था । जिसके बाद हिन्दू महासभा ने डिस्ट्रिक्ट जज के यहां रिवीज़न एडमिट कर लिया गया है और अब इस मामले में आगामी 8 मार्च को एडीजे 7 की कोर्ट में सुनवाई को होनी है। 

आपको बता दें कि कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले बिग बॉस शो में अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान को मां काली के मंदिर में जूते पहने दिखाया गया था। इसका विरोध हिन्दू महासभा के महानगर अध्यक्ष ने कलर टीवी से किया था। इसके बाद भी यह  कार्यक्रम 19 व 20 दिसंबर को दिखाया गया। हिन्दू महासभा ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इस पर विशेष न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष 13 जनवरी को न्याय की गुहार लगाई गई थी और इस पर न्यायालय ने अनुमति देते हुए 18 जनवरी को अपना कथन लिपिबद्ध कराने के आदेश पारित किए थे।

इस मामले में अदालत ने फैसला सुरक्षित रखते हुए 24 जनवरी को सुनवाई करने के आदेश दिए थे लेकिन 24 जनवरी को रविवार होने के चलते 25 जनवरी को सुनवाई की और मामले को ख़ारिज कर दिया गया था । इसके बाद हिन्दूमहासभा मामले को डिस्ट्रिक्ट जज के पास लेकर पहुंची है। हिन्दू महासभा का कहना है कि उन्हें न्याय मिलने का पूरा भरोसा है।