स्कूल में नल पर पानी पीने गए बच्चों को लगा करंट, 1 की मौत (Pics)

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2016 - 01:40 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान):  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते एक मासूम छात्र की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि स्कूल में दोनों भाई-बहन पानी पी रहे थे तभी नल में करंट आ गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया। 

जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के जानी थाना इलाके के गांव कुराली में AIM पब्लिक स्कूल का है। यहां के निवासी राजेश के 2 बच्चे रचित(10) और नंदनी(12)स्कूल में पढ़ते हैं। सुबह जब दोनों बच्चे स्कूल में मोटर से चलने वाले नल पर पानी पी रहे थे तभी अचानक से नल में करंट आ गया और दोनों उसकी चपेट में आ गए। करंट लगने से रचित की मौके पर ही मौत हो गई व नंदनी झुलस कर गिर गई। जल्दी-जल्दी में नंदनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया ,जहां पर उसे आई.सी.यू. में रखा गया है। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन के घर पर कोहराम मच गया। घर पर मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं घटना के बाद स्कूल के प्रिंसीपल स्टाफ के साथ स्कूल में ताला लगाकर फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने स्कूल का घेराव कर कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगाया। मामले की जांच की जा रही है।