सीनियर्स ने मासूम छात्रों को लात-घूंसों से पीटा...3 घंटे तक बनाया मुर्गा (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2016 - 03:17 PM (IST)

मेरठ:  उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों की पिटाई करने का मामला सामने आया है। यहां पर सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों को पहले एक कमरे में काफी देर तक मुर्गा बनाया और फिर उनकी जबरदस्त पिटाई भी की। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित छात्रों के परिजनों ने स्कूल में आकर हंगामा करते हुए एसडीएम से शिकायत करने की बात कही।

जानकारी के अनुसार मामला जवाहर नवोदय विद्यायल का है। यहां का चौकीदार जूनियर छात्रों के हॉस्टल की ओर से गुजर रहा था कि तभी किसी छात्र ने उसे कुछ कह दिया। चौकीदार ने यह बात 11वीं के छात्रों को बताई। इसके बाद 11वीं कक्षा के छात्र जूनियर छात्रों के हॉस्टल पर पहुंच गए। उन्होंने 8वीं कक्षा के 44 छात्रों को एक कमरे में ले जाकर पहले मुर्गा बनाया और फिर लात-घूंसों से उनकी जमकर पिटाई भी की। 

वहीं दूसरी तरफ घटना का पता चलने पर पीड़ित छात्रों के परिजनों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल अमरनाथ ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल छात्रों ने पिटाई की बात से इंकार करते हुए इसे रैगिंग बताया है। मामले की जांच की जा रही है।