नशे की हालत में दोस्तों ने ही दोस्त के साथ कर डाला ऐसा कांड

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2016 - 12:12 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के तेजगढ़ी क्षेत्र में मामूली विवाद के दौरान एक छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. रविन्द्र गौड ने यहां बताया कि बिजनौर के धनौरा मंडी निवासी प्रशांत चौधरी उर्फ रॉबिन यहां चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा था। देर रात वह तेजगढ़ी स्थित एक होटल में अपने साथियों के साथ खाना खाने गया था।

खाने के दौरान उन्होंने शराब का सेवन किया और नशे में उनमें आपस में कुछ विवाद हो गया और होटल से बाहर निकलते ही सीढ़ी के पास युवकों ने प्रशांत की बाईं आंख में गोली मार दी और कार लेकर फरार हो गए। लहूलुहान छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रशांत और उसके साथी टेंपो से उगाही कर रहे थे। कोई दूसरा ग्रुप भी इसी काम में लगा था और प्रशांत से उनका टकराव हो रहा था। पुलिस का मानना है कि संभवत इसी विवाद में वारदात अंजाम दी गई। उन्होने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 2 टीमें गठित की गई हैं जो लगातार छापेमारी कर रही है। हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।