स्वामी प्रसाद बोले- बसपा का नारा, जिसकी थैली भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2016 - 12:11 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के गढ़ रोड स्थित एक मंडप में सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें बहुजन लोकतांत्रित मंच के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य का जोरदार स्वागत किया गया। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैंने 20 साल की राजनीति बसपा में बिताई है। 

जानकारी के अनुसार स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर मिशन की दुहाई देकर उनका सौदा कर रही है और दलितों का सौदागर बन गई है। उन्होंने कहा कि आज बसपा का नारा है, जिसकी जितनी थैली भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी। मौर्य ने 22 सितम्बर को लखनऊ में होने वाली रैली में भारी संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील की है। मौर्य का कहना है कि वे विशाल रैली करके मायावती का घमंड तोड़ना चाहते हैं। 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया से रु-ब-रु होते हुए दावा किया कि प्रदेश में बहुमत के साथ भाजपा की सरकार आएगी। मीडिया के द्वारा निकटतम प्रतिद्वंदी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सपा सरकार वर्तमान हालात में है लेकिन वो धीरे-धीरे पिछड़ जाएगी। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री की दावेदारी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने इसे पार्टी हाईकमान का फैसला बताते हुए पल्ला झाड़ लिया।