पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2016 - 03:49 PM (IST)

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी करीब डेढ़ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का निवासी विवेक(35) मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में अपनी पत्नी पूनम(30) और अपनी डेढ़ साल की बच्ची दीक्षा के साथ किराए के एक मकान में रह रहा है। पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ अर्से से आपस में किसी बात को लेकर विवाद था।

इसी विवाद के चलते कल रात पूनम अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर घर से निकल गई और थाना परतापुर क्षेत्र के जुर्रानपुर फाटक पर सामने से आ रही ट्रेन के सामने बच्ची समेत कूद गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने कल रात ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया था। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई थी।

मां-बेटी के शव की शिनाख्त आज सुबह हुई जिसके बाद पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी। मृतका के परिजन घटना के लिए मृतका के पति को जिम्मेदार बता रहे हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने इस संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नही दी है।