...यहां लव, सेक्स और धोखे की शिकार हुई युवती

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2016 - 03:56 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में लव सेक्स और धोखे का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आपको बता दें कि फतेहगढ़ के कोतवाली फूलपुर मंदी निवासी सोनू पहले से ही शादीशुदा था। लेकिन उसने पीड़ित महिला को शादी का झांसा देकर प्यार के जाल में फंसाया और उससे शारीरिक संबंध बनाए। महिला के जिद करने पर उसने मंदिर में शादी की। इस दौरान आरोपी सोनू ने महिला के आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले ली और उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया। 

इतना ही नहीं आरोपी सोनू ने अपने दोस्तों को इन फोटोज के साथ महिला के पास भेजा। वहां सोनू के दोस्तों ने महिला को शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरैप किया।इसके बाद सोनू और उसके दोस्त अक्सर महिला के साथ बलात्कार करते रहे। इसके साथ ही आरोपियों ने महिला के गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया। 

सूत्रों के अनुसार पति के दोस्तों द्वारा गैंगरेप करने के बाद कटघर थाना क्षेत्र सुरजनगर निवासी युवती ने अपने पति सोनू और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ धोखे से शादी करने और सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पहले तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से मना कर दिया लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद उसकी रिपोर्ट लिखी गई।