धर्म छिपाकर विधवा से बनाता रहा संबंध...सच्चाई सामने आने पर उठाया एेसा कदम

punjabkesari.in Friday, May 20, 2016 - 11:04 AM (IST)

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जहां पर महिला ने युवक पर आरोप लगाया है कि उसने उससे अपना धर्म छिपाया और शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। जब उसे इस बात का पता तो युवक ने उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बात के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा।

जानकारी के अनुसार माधवपुरम की रहने वाली विधवा महिला ने एस.एस.पी. को बतया कि वह लोगों के घरों में काम करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रही है। विधवा ने बताया कि वह अपनी विधवा पेंशन लेने के लिए तहसील में आती थी। जहां पर उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। युवक ने अपना नाम दीपक बताया और शादी करने के लिए कहा। इसके बाद युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कराया। 

महिला ने आरोप लगाया है कि जब भी वह दीपक को शादी करने के लिए कहती तो वह कहता है कि उसे पहले अपनी बहन की शादी करनी है। महिला ने बताया कि इसके बाद 16 मई को दीपक और उसका दोस्त उसके घर आया। जब दीपक ने दोस्त ने उसे अमजद कहकर बुलाया तो उसे सच्चाई का पता चला। 

महिला ने जब इस बारे में दीपक से पूछा कि उसका नाम तो दीपक फिर उसका दोस्त उसे अमजद कहकर क्यों बुला रहा है। इस बात पर दीपक उर्फ अमजद ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बात की शिकायत किसी से भी की तो वह उसकी अश्लील वीडियो को नेट पर अपलोड कर देगा। महिला ने इस बात की शिकायत एस.एस.पी. जे. रविंद्र गौड से की है। वहीं एस.एस.पी. ने महिला की शिकायत मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।