Facebook पर मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करना प्रिंसिपल को पड़ा महंगा (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2016 - 03:06 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्कूल चलाने वाले एक व्यक्ति को फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करना इस कदर महंगा पडा कि उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है। आरोप है कि प्रिंसिपल ने दशहरे पर फेसबुक पर मोदी को रावण दिखाते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। इसके बाद हिंदू संगठनों ने सरधना थाने में आपत्ति दर्ज कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

पोस्ट की रावण के भेष वाली फोटो
जानकारी के अनुसार मेरठ के सरधना स्‍थित मोहल्ला लश्कर गंज निवासी मुदस्सिर राणा इलाके के ही एक पब्लिक स्कूल में प्रिसिंपल है। उसने 11 अक्टूबर को अपनी फेसबुक पर रावण के भेष वाली एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में नरेंद्र मोदी और बीजेपी के दूसरे सीनियर नेताओं के चेहरे रावण के चेहरे के रूप में दिखाए गए थे। इस फोटो को देखने के बाद बीजेपी और हिंदू संगठनों में रोष फैल गया। उन्‍होंने इसे लेकर सरधना थाने में हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया।

विहिप नेता ने दर्ज कराई रिपोर्ट 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रवीन्द्र गौड ने यहां बताया कि सरधना क्षेत्र के मुदस्सिर राणा के खिलाफ विश्व हिन्दू परिषद(विहिप) के एक कार्यकर्त्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर लगाने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि भारतीय दण्ड संहिता की धारा 153 ए के तहत दर्ज रिपोर्ट के आधार पर राणा को शाम गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया।