UP के मंत्री का विवादित बयान, रावण से की PM मोदी की तुलना

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2016 - 09:06 AM (IST)

मेरठ: दशहरे के मौके पर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के एक मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। मोहम्मद अब्बास ने नरेंद्र मोदी की नीतियों की तुलना रावण की बुराइयों से कर डाली। आपको बता दें कि अब्बास को राज्य के मंत्री का दर्जा प्राप्त है।

PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान
जानकारी के अनुसार सपा में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मोहम्मद अब्बास ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियां रावण राज जैसी हैं। उन्होंने कहा कि रावण भी पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाता था और हमारी केंद्र सरकार भी पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है। मोहम्मद अब्बास ने कहा कि आज अडानी और अंबानी जैसे बिजनसमैन को ही सरकार की नीतियों का लाभ मिलता है और निचले तबके के लोग संघर्ष करते रहते हैं। वहीं एक सवाल के जबाव में अब्बास ने कहा कि अगर हमारे सीएम को रावण बताया जाएगा तो आप हमसे क्या पीएम मोदी की तुलना राम या कृष्ण से करने की उम्मीद करते हैं?

यूपी में फिर सरकार बनाएगी सपा
समाजवादी पार्टी में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मोहम्मद अब्बास एक समारोह में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने किए गए कामों के कारण एक बार फिर यूपी में वापसी करेगी। अब्बास ने कहा कि नरेंद्र मोदी का दशहरे पर लखनऊ दौरा राजनीति से भरा हुआ था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यह सोचकर लखनऊ आए कि समाजवादी पार्टी के वोट को प्रभावित करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा।

संगीत सोम पर साधा निशाना
मोहम्मद अब्बास ने भाजपा एमएलए संगीत सोम पर जमकर हमला बोला। उन्होंने संगीत सोम पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मीट कारोबारी हैं। मोहम्मद अब्बास ने कहा कि संगीत सोम कमेले के संचालक रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ दूसरों को आपस में लड़ाकर वोट हासिल करने की राजनीति करती है।