राहुल गांधी ने मेरठ में शुरू किया रोड शो, राज बब्बर और शीला दीक्षित भी साथ

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2016 - 12:17 PM (IST)

मेरठ: 'देवरिया से दिल्‍ली' किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आज अंतिम पड़ाव गुरूवार को मेरठ में रोड शो कर रहे हैं। इस मौके पर राहुल गांधी के साथ शीला दीक्षित, राज बब्‍बर, प्रमोद तिवारी भी मौजूद हैं। इसके पहले पुलिस लाइन से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे कार्यकर्त्ताओं ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी कार्यकर्त्ताओं के साथ दिल्ली के लिए रवाना होंगे। आपको बता दें कि मेरठ में राहुल का तीन जगहों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम तय किया गया है। दिल्ली में जंतर मंतर पर गांधी की किसान यात्रा का समापन होगा।

हेलीकॉप्टर से पहुंचेगे मेरठ
राहुल गांधी सुबह 6 बजे हैलीकॉप्टर से चलकर मेरठ पहुंचेंगे। इसके बाद वे 8 बजे सर्किट हाऊस में कुछ देर कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी 10 बजे सर्किट हाऊस से रोड शो की शुरुआत करते हुए अंबेडकर चौक पहुंचेंगे। अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद गांधी का रोड शो एनएएस कॉलेज की ओर बढ़ेगा। रोड शो का समापन मोहिउद्दीनपुर चेकपोस्ट पर पहुंचकर होगा।

गांधी इन जगहों पर सभा को करेंगे संबोधित
जानकारी के अनुसार राहुल गांधी घंटाघर पर सभा को संबोधित करेंगे। घंटाघर पर सभा को संबोधित करने के अलावा गांधी परतापुर और मोहिउद्दीनपुर में भी सभा को संबोधित करेंगे। इंदिरा चौक पर राहुल दादी इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद रास्ते में छतरी वाले पीर पर राहुल गांधी चादर चढ़ाएंगे।

राहुल के रोड शो का विस्तार
 सर्किट हाउस 
 कचहरी के पास अंबेडकर मूर्ति
 एनएएस कॉलेज
 ईव्ज चौराहा
 इंदिरा चौक
 बुढ़ाना गेट 
 खैर नगर चौराहा
 छतरी वाला पीर
 घंटाघर
 रेलवे रोड चौराहा
 मेट्रो प्लाजा
 दिल्ली चुंगी
 सुपरटेक-जागरण चौराहा
 रिठानी
 परतापुर चौराहा
 भूडबराल
 मोहिउद्दीन पुर शुगर मिल
 मोहिउद्दीन पुर चेकपोस्ट