तस्वीरों में देखिए, जब मधुमक्खी के मंडराने पर राहुल गांधी ने खूब चलाए हाथ

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 12:14 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को रोड शो के दौरान एक मधुमक्खी ने इतना परेशान किया कि एसपीजी भी हैरान रह गए। रोड शो के दौरान एक मधुमक्खी बार-बार राहुल गांधी के चेहरे की ओर आ रही था। गांधी कई बार मधुमक्खी को अपने से दूर करने की कोशिश की लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी। कुछ समय बीत जाने के बाद मधुमक्खी अपने आप कहीं दूरी चली गई। 

जानकारी के अनुसार रोड शो के दौरान जब मधुमक्खी ने सबसे पहले राहुल गांधी के चेहरे के पास मंडराना शुरू किया तो गांधी ने उसे हाथ से हटाने की बहुत कोशिश की। राहुल गांधी के काफी हटाने पर भी जब मधुमक्खी नहीं हटी तो गांधी के साथ खड़े एसपीजी के कमांडों ने उसे हटाने का प्रयास किया। मधुमक्खी बार-बार राहुुल गांधी की ओर आ रही थी, इस बात देखकर एसपीजी कमांडो भी हैरान रह गए। उन्हें इस बात का डर था कि कहीं मधुम्खी राहुल गांधी को काट न ले। इतनी ही नहीं गांधी के बाद मधुमक्खी सीएम पद के प्रत्याशी शीला दीक्षित के सिर पर भी मंडराने लगी।

संबोधन के दौरान किया मधुमक्खी का आभार व्यक्त
राहुल गांधी ने जब घंटाघर पर अपना संबोधन शुरू किया तो उन्होंने मधुमक्खी के चले जाने के बाद उसका आभार व्यक्त किया। इसके बाद राहुल गांधी ने वहां पर मौजूद सभी कार्यकर्त्ताओं का भी आभार व्यक्त किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों के साथ-साथ मधुमक्खियों का भी आभार व्यक्त करता हूं, क्‍योंकि यहां मधुमक्खियां बहुत है। 

रास्ते में नीचे लगे झंडों से हुई परेशानी
बताया जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत के लिए कार्यकर्त्ताओं ने सड़क पर झंड़े बांधे हुए थे। कई स्थानो पर तो बैनर और झंड़े इतने नीचे लगाए गए थे कि राहुल गांधी के काफिले में शामिल जैमर की गाड़ी के एंटीना उसमें अटक गए। कई जगहों पर तो ये झंडे राहुल गांधी की गाड़ी तक आ रहे थे।