मेरठ में एक ही परिवार के 5 लोगों ने किया Suicide, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 01:42 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना टीपीनगर क्षेत्र की रघुकुल विहार कालोनी में अख ही परिवार के 5 लोगों द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना का पता लगने पर पड़ोसियों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार टीपीनगर थाना क्षेत्र की रघुकुल विहार कालोनी में मोहन अरोड़ा का परिवार रहता था। सुबह जब काफी समय तक उनके घर से कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने उन्हें आवाज दी, लेकिन कोई भी बाहर नहीं आया। जब पड़ोसियों ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि पूरे परिवार के शव फंदे पर लटके हुए थे। तुरंत पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ शवों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि मोहन अरोड़ा के अलावा उनकी पत्नी कृष्ण अरोड़ा, बेटा विनीत अरोड़ा, बहू पूजा अरोड़ा और पोता अभिषेक का शव फंदे पर लटके मिले है। पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।