शादी समारोह से अगवा कर नाबालिग किशोरी से की हैवानियत की हदें पार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2016 - 02:23 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना रेलवे रोड क्षेत्र में शादी समारोह से अगवा कर नाबालिग किशोरी से 2 युवकों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

अगवा कर किया दुष्कर्म
जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीड़ित युवती द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना रेलवे रोड क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी रविवार को परिजनों के साथ पड़ोस में ही एक शादी समारोह में गई थी। आरोप है कि यहां किशोरी के पड़ोस में ही रहने वाले नदीम ने अपने साथी शादाब के साथ मिल कर किशोरी को अगवा कर लिया। दोनों किशोरी को कैंट इलाके के जंगल में ले गए,जहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
घटना के बाद आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में पास में ही सुनसान सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। फरार होने से पहले आरोपियों ने घटना की शिकायत पुलिस से करने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी का मेडिकल करा कर पुलिस ने किशोरी को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।