लिफ्ट देने के बहाने महिला से कर डाली ये घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2016 - 02:56 PM (IST)

मेरठ: जिले के थाना सरधना क्षेत्र में 40 वर्षीय एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद 2 युवकों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसेे सड़क के किनारे छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर 2 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित की चिकित्सकीय जांच कराई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर बताया कि मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र की 40 वर्षीय एक महिला सरधना में एक चिकित्सक के क्लीनिक पर शनिवार को दवाई लेने आई थी। शाम को लौटते समय महिला को 2 व्यक्ति मिले, जिनमें से एक व्यक्ति अंकित उसका परिचित था। दोनों ने महिला को अपनी कार से उसके गांव छोड़ने की पेशकश की।

प्रवक्ता के अनुसार, इस बीच आरोपियों ने महिला को एक दुकान में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में कथित नशीला पदार्थ मिला होने के कारण महिला बेहोश हो गई। आरोपी उसे पास के ही मढिय़ाई गांव के जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

देर रात को आरोपी महिला को मेरठ रोड पर बाग के पास छोड़ कर फरार हो गए। रविवार सुबह किसी तरह घर लौटी पीड़ित महिला ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। महिला की तहरीर पर अंकित और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।