सिपाही पति से हुई महिला कॉन्‍स्टेबल की कहासुनी, फिर जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2016 - 10:59 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला ने पति से कहासुनी होने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि म़ृतक महिला यूपी पुलिस में कॉन्‍स्टेबल थी और उसकी तैनाती सदर थाना में थी। महिला का पति पीएसी में सिपाही है। घटना का पता चलने पर घर में कोहराम मच गया।

क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की सैनिक विहार कालोनी में पीएसी में सिपाही नरेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। नरेंद्र की पत्नी हेमवती पुष्पा पुलिस में कॉन्‍स्टेबल थी। दोनों के 3 बच्चे हैं। रात बेटी की तबीयत खराब होने पर हेमवती ने बेटी को डांट दिया था। बेटी को डांटने पर उसकी पत्‍नी से कहासुनी हो गई। जिसके बाद वह अलग कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह 4 बजे जब वह उठा और उसने आवाज लगाई, लेकिन पत्नी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। उसने खिड़की से झांकर देखा तो वह चुनरी से फंदा लगाकर पंखे से लटकी हुई थी।

खिड़की तोड़कर शव को नीचे उतारा
पति ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने खिड़की तोड़कर अंदर से दरवाजा खोलकर हेमवती को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना कंकरखेड़ा पुलिस का कहना है कि अभी मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, सच्चाई का पता लगने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।