Farrukhabad News: 13 साल की नाबालिग हुई गर्भवती, स्कूल के चपरासी पर दुष्कर्म का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 07:07 AM (IST)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में सरकारी स्कूल के एक चपरासी द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने के बाद 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि एक स्कूल के चपरासी और अपराध में उसके सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
एक पुलिस अधिकारी ने तहरीर के हवाले से बताया कि 13 वर्षीय किशोरी के परिवार ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। किशोरी रात में शौच के लिए गई थी, तभी गांव के पंकज और अमित ने उसे पकड़ लिया और एक खाली घर में ले गए, जहां अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि पंकज बाहर खड़ा था। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वे उसे जान से मार देंगे। लेकिन जब वह पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसकी मां को मामले की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

मामले में अभी तक नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी: पुलिस
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, पंकज एक काउंसिल स्कूल में चपरासी है और उसे अनुकंपा के आधार पर यह नौकरी मिली है। कायमगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम अवतार ने बताया कि किशोरी का प्रारंभिक मेडिकल जांच करा ली गई है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static