15 दिन से मां की लाश के साथ रह रहा था इंजीनियर बेटा, एेसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2017 - 12:12 PM (IST)

लखनऊ: लखनऊ में एक बहुत ही अजीब-सा मामला देखने को मिला है। जहां एक इंजीनियर बेटे ने अपनी बूढी मां की लाश को 15 दिन से अपने पास रखा हुआ था।दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। बहरहाल मौत कैसे हुई, इसकी वजह साफ नहीं हो सकी।

जानिए क्या है मामला
जानकारी के अनुसार लखनऊ में निरालानगर के पॉश इलाके में डॉक्टर मां डॉ. मोना जबीन खान (91) की लाश के साथ 15 दिन से उनका इंजीनियर बेटा फिरोज जमाल खान रह रहा था। जब लाश की दुर्गंध बढ गई तो, इलाके वालों ने पुलिस को सूचना दी।

मानसिक रूप से अस्वस्‍थ है बेटा
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां पहुंची तो देखा कि एक कमरे में फोल्डिंग पलंग पर डॉ. मोना की सड़ी गली लाश पड़ी हुई थी। इस बारे में पुलिस ने मृतिका के बेटे से पुछा तो वह उल्टे सीधे जवाब देने लगा। जांच में सिर्फ यह बात सामने आई कि मृतिका का बेटा फिरोज और हुमा को मानसिक रूप से अस्वस्‍थ है। फिलहाल हुमा खान लापता है। 
बहरहाल डॉ. मोना सिंह की मौत कैसे हुई, इसकी वजह साफ नहीं हो सकी। एएसपी ट्रांस गोमती दुर्गेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम में मौत की वजह साफ हो सकेगी। वहीं, हुमा के किसी रिश्तेदार के पास होने की जानकारी मिली है। उससे संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

UP hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें