व्यापारी से मांगी 25 लाख की फिरौती, नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 05:38 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के शहर बिजनौर थाना कोतवाली के चाहशीरी मोहल्ले में रहने वाले एक बड़े व्यापारी से फिरौती मांगने का मामला प्रकाश मे आया है। व्यापारी ने जिलाधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने व्यापारी को सुरक्षा देते हुए उसकी तहरीर के आधार पर बदमाश की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बता दें कि बिजनौर के चाहशीरी मोहल्ले के रहने वाले व्यापारी मुनीर अहमद के शहर में इंडियन क्लॉथ हाउस और इंडियन फर्नीचर हाउस के नाम से दो बड़े शोरूम हैं। कल व्यापारी के घर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर बेल बजाया। बेल की आवाज सुनकर दरवाजा खोलने आई नौकरानी साबिया को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र देकर मालिक को देने की बात कही और वहां से चला गया। नौकरानी द्वारा मालिक मुनीर अहमद को पत्र मिलने पर मानो पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। लेटर उधम सिंह जेल के नाम से आया था। पत्र में लिखा है कि मैंने तुम्हारा पर्चा 5 करोड़ का बनाया था। लेकिन 24 घंटे के अंदर अगर तुमने 25 लाख दे दिए तो ठीक है। वरना यह पर्चा 5 करोड़ का हो जाएगा, साथ ही अगर पुलिस के पास गए तो यह तुम्हारी सबसे बड़ी गलती होगी।

पत्र को पढ़कर मालिक मुनीर ने इस फिरौती और रंगदारी की रकम को लेकर जिले की पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत कर तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर तह तक जाने के प्रयाश में जुट गई है। देखना यह है कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। 
PunjabKesari
लक्ष्मी निवास मिश्रा एसपी सिटी बिजनौर का कथन है कि रंगदारी का मामला जो प्रकाश में आया है जिसमें अभियोग पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही अभियुक्त तक पहुंचकर उसकी गुरफ्तारी सुनिश्चित करेंगे।

मुनीर अहमद (व्यापारी) ने बताया कि कल लगभग 2 बजे के बीच में मेरे घर पर एक अज्ञात व्यक्ति आया और मेरी नौकरानी को एक लिफाफा दिया। मै उस वक्त घर पर नहीं था। घर आकर लिफाफा खोला तो उसमे 25लाख रंगदारी का जिक्र था। जिससे घबराकर मै तुरन्त पुलिस अधिकारियों को सूचना दी और उन्होंने हमे प्रोटेक्शन दिया है। हमें उनपर गर्व है वे अरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static