Sravasti News: मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की आपस में हुई जोरदार टक्कर, नेपाल के तीन नागरिकों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 03:26 PM (IST)

Sravasti News: भारत- नेपाल सीमा के निकट श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों मौत हो गई। तीनों मृतक नेपाली नागरिक थे। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। सिरसिया थाना के प्रभारी निरीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि नेपाल के बांके जिला अंतर्गत खास कुसमा गांव निवासी लाल बहादुर (30), गोवर्धन धर्ती (50) व एक महिला कल्पना श्रेष्ठ (28) मंगलवार रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर नेपाल में स्थित एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे। रास्ता खराब होने की वजह से वे भारतीय क्षेत्र से होकर दूसरे रास्ते से जा रहे थे।

मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, नेपाल के 3 नागरिकों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिंह ने बताया कि श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना अंतर्गत राजापुर इलाके में उनकी मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। टक्कर से मोटरसाइकिल की पेट्रोल की टंकी फट गयी और उसमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि ठोकर लगने व आग से झुलसकर एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मृत्यु हो गयी जबकि महिला सहित गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश जारी: एसएचओ
एसएचओ ने बताया कि नेपाली जिला प्रशासन के माध्यम से सूचना पर श्रावस्ती पहुंचे नेपाली मृतक के परिजनों द्वारा शिनाख्त के बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वैधानिक औपचारिकताएं पूरी कर शवों की सुपुर्दगी की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार है। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static