Hardoi News: ब्रेक फेल होने से सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसी बस, 4 की दर्दनाक मौत और 6 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 03:10 PM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के माधोगंज क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी बस के सड़क किनारे झोपड़ी से टकराने के बाद पलट जाने से 3 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना शेखवापुर गांव में हुई, जब हरदोई से उन्नाव जा रही बस झोपड़ी से टकराने के बाद पलट गई। उन्होंने बताया कि घटना में झोपड़ी के बाहर चारपाई पर बैठी ननकही (50), आशा (55), मोमिना (40) और सूफियान (15) की मौत हो गई।

PunjabKesari

ब्रेक फेल होने से सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसी बस
पुलिस सूत्रों ने बताया कि झोपड़ी की मिट्टी की दीवार गिरने से सभी लोग मलबे में दब गए। उन्होंने बताया कि मशीन की मदद से मलबा हटाया गया और घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के समय बस में 25 यात्री सवार थे, जिनमें से छह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद
आपको बता दें कि घटना का पता लगने के बाद से ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और राहत एवं बचाव कार्य कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बताया जा रहा है कि सड़क पर गड्ढे की वजह से बस का शाफ्ट टूट गया, जिसके बाद उसके ब्रेक फेल हो गए और वह झोपड़ी से जा टकराई। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static