शोरूम कर्मचारी से 5 लाख की लूट, मदद तो दूर उल्टा पीड़ितों को फंसाने की दी धमकी दे रही पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2017 - 05:50 PM (IST)

आगरा(गौरव अग्रवाल): भले ही योगी सरकार यूपी को अपराधमुक्त करने की लाख कवायद कर ले लेकिन सूबे की खाकी योगी सरकार की छवि दागदार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सरकार पुलिस को बेहतर सुविधाएं देने की लगातार कोशिश भी कर रही है। फिर भी पुलिस इस पर सख्त होती नजर नहीं आ रही है। 

ताजा मामला आगरा के थाना नाई की मंडी का है। जहां पर दिनदहाड़े थाने के ठीक सामने दो बाइक सवार बदमाशों ने टप्पेबाजी के अंदाज में करीब साढ़े पांच लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं खाकी इस वारदात से बेखबर नजर आई। पीड़ितों ने तत्काल पुलिस के आला अफसरों को घटना से रूबरू भी कराया लेकिन अभी तक कोई निष्पक्ष कार्रवाई नहीं हुई। हैरानगी की बात तो ये है कि बदमाशों पर कार्रवाई न करके पुलिस उल्टा पीड़ितों को ही फंसाने की धमकी दे रही है। 

मामला थाना नाई की मंडी के वाल्मीकि वाटिका का है। जहां से टीवीएस शोरूम के कर्मचारी रजिट्रेशन के करीब साढे पांच लाख रूपये कार से लेकर आरटीओ ऑफिस में जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में उनकी गाड़ी का पंक्चर हो गया जिसकी जानकारी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें दी। जैसे ही पीड़ित कार से नीचे उतरकर गाड़ी का टायर चेक करने लगे उसी दौरान बदमाश कार से लाखों पार गए। जब पीड़ितों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी तो वह उल्टा उनको ही फंसाने की धमकी देने लगे। सबसे खास बात ये कि घटना के समय एसओ साहब थाने में मौजूद नहीं थे और जब इसकी सूचना उन्हें दी गई तो उन्होंने थाने में आने की जरूरत नहीं समझी।