चॉकलेट का लालच देकर 5 वर्षीय मासूम से रेप

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 03:11 PM (IST)

देवरिया (उ.प्र.): रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा पांच साल की बच्ची से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बताया कि युवक चॉकलेट का लालच देकर पांच वर्षीय मासूम बच्ची को घर के अंदर ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी युवक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को पांच वर्षीय मासूम युवक के घर के सामने खेल रही थी। युवक के परिवार वाले बाहर गए हुए थे। युवक ने मासूम को चॉकलेट देने के बहाने घर के अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि युवक ने उसे मारने की धमकी देते हुए घटना के बारे में किसी को न बताने को कहा था। लेकिन जब रोती बिलखती मासूम अपने घर पहुंची तो उसकी मां और दादी घबरा गई और बार-बार पूछने पर मासूम ने उन्हें घटना के बारे में बताया। 

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण क्रुद्ध हो गए और आरोपी को घेर लिया। इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना 100 नंबर और रामपुर कारखाना पुलिस को दे दी। मौके पर थाना प्रभारी परमा शंकर यादव, महुआडीह चौकी इंचार्ज नरेन्द्र यादव मय फोर्स पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी घर से फरार हो गया था। पुलिस ने मासूम का बयान लेने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।