पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, उपनिरीक्षक घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 11:18 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना कसना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश मारा गया जबकि उसके तीन साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में कामयाब रहे। इस मुठभेड़ में जनपद पुलिस का एक उपनिरीक्षक सतीश भी घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ग्रेटर नोएडा की पुलिस अधीक्षक देहात श्रीमती सुनीति ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 09:30 बजे थाना कसना पुलिस को सूचना मिली कि छोलस रोड पर कुछ बदमाश एक सफेद रंग की कार में किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से आने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी कर दी। कुछ देर बाद पुलिस को सामने से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती दिखाई थी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बदमाश पुलिस को देख फायरिंग करते हुए भागने लगे। इससे पहले कि पुलिस बल मोर्चा ले पाता एक गोली थाना पुलिस के उपनिरीक्षक सतीश को जा लगी।

जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मारा गया बदमाश 50000 का इनामी सुमित गुर्जर बताया गया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर तीन बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस देर रात तक फरार बदमाशों की तलाश में जुटी रही। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल उपनिरीक्षक को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।