भीषण सड़क हादसाः टिहरी गढ़वाल में गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 9 बच्चों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 11:22 AM (IST)

टिहरीः उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर स्कूली बस के गहरी खाई में गिरने से 9 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, हादसा टिहरी गढ़वाल जिले का है, जहां पर कंगसाली के पास एंजल स्कूल की बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 9 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही अन्य 10 बच्चे बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को खाई से बाहर निकाला। इसके साथ ही घायलों को खाई से निकालकर ऋषिकेश एम्स ले जाया जा रहा है। बता दें कि घायलों में 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ट्वीट कर सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वह टिहरी में स्कूल वैन हादसे की खबर से स्तब्ध हैं। इसके साथ ही वह ईश्वर से हताहत हुए बच्चों की आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को धीरज बंधाने की प्रार्थना करते हैं। सीएम ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार हर समय शोकाकुल परिवारों के साथ खड़ी है। हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

 

Nitika