Muzaffarnagar News:  5 साल के मासूम की बेरहमी से गला काटकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 02:51 PM (IST)

Muzaffarnagar News: (अमित कुमार) उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बीते गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक 5 साल के बच्चे का का शव गन्ने के खेत में मिला। जिसकी ब्लेड से गर्दन रेतकर निर्मम हत्या की गई थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस तत्काल फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई।

5 साल के मासूम की बेरहमी से गला काटकर हत्या
दरअसल, घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मेगा खेड़ी गांव का है। जहां गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 5 साल के मासूम का शव गन्ने के खेत मिला। जानकारी के मुताबिक 5 वर्षीय मासूम का नाम विशाल जो अपनी मां के साथ नानी के घर दशहरा का मेला घूमने आया था, लेकिन बीते दिन सुबह अचानक बच्चा घर से  लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी। तलाशी के दौरान मासूम का शव पास के ही खेत में खून से लथपथ बरामद मिला, जिसे देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव
वहीं घटना की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इक्कठा हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक सिंह पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गए।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि जांच के दौरान साक्ष्यों के आधार पर पुलिस को गांव के ही दो युवकों पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान अजय नाम के आरोपी युवक ने हत्या का कबूलनामा करते हुए बताया कि उसने ही बच्चे की गला रेत कर हत्या की है। वहीं दूसरे आरोपी से अभी भी लगातार पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static