VIDEO: 7 साल की मासूम के साथ मुस्लिम व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 02:55 PM (IST)

Kushinagar News: (अनुराग तिवारी) उम्र महज 7 साल...ना दुनिया की समझ और न ही दुनियादारी की। जब तक वो दुनिया को समझ पाती की उससे पहले समाज में घात लगाए बैठे एक दरिंदे की नजर उस पर पड़ गई और उसने उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। जी हां, हम बात कर रहे हैं जनपद कुशीनगर की उस 7 साल की मासूम की जिसे 60 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बना लिया और कर दिया इंसानियत को तार-तार।

7 साल की मासूम के साथ मुस्लिम व्यक्ति ने किया दुष्कर्म
दरअसल, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला ये मामला जिले के खड्डा थाना क्षेत्र का है। जहां एक 7 साल की हिंदू बच्ची के साथ 60 साल के मुस्लिम कलीमुल्लाह ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दरिंदा बच्ची को बहला फुसलाकर नहर की तरफ लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आस-पास के राहगीर और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी दरिंदे को रंगे हाथ पकड़ लिया।

मौके पर पहुंचे परिजन ने कलीमुल्लाह को जमकर पीटा
वहीं कुछ देर बाद बच्ची को ढूंढ रहे परिजन भी मौके पर पहुंच गए....फिर क्या था इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले 60 साल के मुस्लिम कलीमुल्लाह के हाथ को बांधकर ग्रामीणों और परिजनों ने पिटाना शुरू कर दिया। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आई। साथ ही कड़ी मशक्कत के बाद उग्र भीड़ को शांत कराया। इस दौरान परिजनों ने मामले में तहरीर देते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ से आरोपी को बचाया
ऐसे में जहां एक ओर पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है...तो वहीं दूसरी ओर मासूम के साथ हुई ये घटना कई सारे सवाल खड़ा करती है। पहला ये कि कोई 60 साल का व्यक्ति 7 साल की मासूम के साथ ऐसा कैसे कर सकता है...और उससे भी बड़ा सवाल ये कि आखिर कब तक समाज में घात लगाए बैठे ये दरिंदे देश की बहन-बेटियों को ऐसे ही अपनी हवस का शिकार बनाते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static