Amroha News: नशे की हालत में पेड़ पर चढ़ा युवक, फिर पुलिस से कर डाली ये अनोखी डिमांड.... जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 03:20 PM (IST)

Amroha News: (मोहम्मद आसिफ) उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां अमरोहा के थाना देहात इलाके के गन्ना समिति परिषर में बने माल गोदाम में चोरी हुई। चोरी करते समय एक चोर को गन्ना समिति में तैनात कर्मचारियों ने पकड़ लिया, वहीं दूसरी तरफ कर्मचारियों को देखकर शातिर चोर गन्ना समिति के माल गोदाम से भाग कर पीपल के पेड़ पर चढ़कर बैठ गया और फिर उसने 3 घंटे तक जमकर हंगामा काटा।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, चोर धर्मेन्द्र की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद शुरू हुआ शातिर चोर को नीचे उतारने का पूरा खेल। पुलिस और लोगों के लाख समझाने के बाद भी नशेड़ी युवक नहीं माना और ऊपर पेड़ में ही चढ़ा रहा। पुलिस के लाख समझाने के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि हद तो तब हो गई जब पुलिस से शातिर चोर ने पहले बिसलेरी पानी पीने की डिमांड की और खाने के लिए चना तक मंगा डाला। चोर की डिमांड सुन पुलिस वाले पानी और चना ले भी आए। ये ड्रामा लगभग 3 घंटे तक चला... लेकिन फिर उसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी धर्मेंद्र को पेड़ से नीचे उतारा। जिसके बाद जब पूछताछ की तो पता चला कि वो जिला बिजनौर के किरतपुर का रहने वाला है और हरिद्वार में किराए पर रिक्शा चलाता है।

PunjabKesari

चोर ने पूछताछ में आगे बताया कि हरिद्वार में वो पिछले काफी लंबे समय से रिक्शा चला रहा है, रिक्शा के मालिक के उस पर काफी पैसे किराए के इकट्ठा हो गए।  इसके बाद रिक्शा मलिक गुलशन ने उसे रिक्शा छीनकर खड़ा कर लिया। जिसके बाद वो रोडवेज के सहारे अमरोहा पहुंचा और उसने शराब के नशे में अमरोहा के गन्ना समिति परिषर में जमकर हंगामा काटा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान भी कर दिया है और अब पूरे इलाके में इसकी चर्चा हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static