बदायूं गैंगरेप केस पर AAP का हमला, कहा- योगी सरकार का दरिंदों को मैसेज- सरकार अपनी है डरना क्यों?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 01:24 PM (IST)

बदायूं/ नई दिल्ली: बदायूं में महिला के साथ मंदिर में हुए गैंगरेप पर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। विपक्षी दल योगी सरकार को एक बार फिर से घेरते नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दरिंदगी की इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। मनीष सिसोदिाय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि बेहद जघन्य अपराध. हाथरस की घटना के बाद जिस तरह बीजेपी और उसकी पूरी उ.प्र. सरकार ने मामले पर लीपापोती करी थी उसने उत्तर प्रदेश में बलात्कारियों और दरिंदों को मेसेज दिया है - सरकार अपनी ही है, फिर डरना किसलिए।

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस घटना पर योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि आदित्यनाथ जी आपके राज में धर्म स्थल भी सुरक्षित नहीं। बदायूं कांड में महिला के साथ दरिंदगी गैंग रेप और हत्त्या की ये घटना पढ़कर आपकी रूह कांप जायेगी। आदित्यनाथ यू पी में क्राइम कंट्रोल में पूरी तरह फेल हैं, लेकिन प्रदेश देखने के बजाय अंतरराष्ट्रीय नेता बनने में जुटे हैं।

बता दें कि बदायूं जिले के थाना उघैती क्षेत्र में निर्भया कांड जैसी वीभत्स घटना में एक 50 वर्षीय महिला की गैंगरेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महिला आंगनवाड़ी में सहायिका के रूप में काम करती थी। मंगलवार के दिन वह पूजा करने गई थी, तभी उसके साथ मंदिर के महंत, उसके चेले और ड्राइवर ने हैवानियत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static