AAP विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, कहा था- UP के अस्‍पतालों में पैदा हो रहे कुत्‍ते के बच्‍चे

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 03:56 PM (IST)

रायबरेली: रायबरेली में उस समय बवाल मच गया जब आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। दरअसल, आप विधायक रायबरेली के सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में पहुंचे थे। जिसके बाद वह अस्पताल का दौरा करने ही वाले थे कि बीजेपी और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं AAP नेता पर काली स्याही फेंक दी। वहीं पुलिस ने आप विधायक द्वारा अमेठी में दिए विवादित बयान पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने अमेठी में विवादित बयान दिया था जिस पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने दो दिन पूर्व जगदीशपुर में बयान दिया था कि यूपी के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं।  उनके खिलाफ जगदीशपुर कोतवाली में धारा 505 और 153A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जगदीशपुर पुलिस सोमनाथ भारती को रायबरेली से गिरफ्तार कर अमेठी के लिए रवाना हो गई है।

MLA की गिरफ्तारी के बाद रायबरेली से आप कार्यकर्तोंओ की दर्जनों गाड़ियों का काफिला पीछे लग गया है। सूचना पर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। नाराज विधायक ने कहा यह बीजेपी वालों की कारस्तानी है। हमें डराने धमकाने की कोशिश की गई। पुलिस की मौजूदगी में स्याही फेंकी गई।

Tamanna Bhardwaj