VIDEO: यूपी STF को मिली बड़ी सफलता, महाराष्ट्र से गोवंश की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 12:45 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में गोवध कानून के तहत कई अपराधों में वांछित 25 वर्षीय आरोपी को महाराष्ट्र के ठाणे जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। स्थानीय अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप पाटिल ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी समीर तुफैल कुरेशी ठाणे के मुंब्रा इलाके में छिपा हुआ है और उन्होंने यहां अपने समकक्षों से मदद मांगी। आरोपी पर 50,000 रुपये का इनाम है।

50 हजार का इनामी बरेली का कुरैशी ठाणे से गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम आरोपी की तलाश में ठाणे आई। उन्होंने कहा, स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारियों की मदद से उन्होंने आरोपी को मुंब्रा के शिमला पार्क इलाके की एक दुकान में खोजा और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को उत्तर प्रदेश ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर गोवध कानून और शस्त्र अधिनियम के तहत आठ मामले दर्ज हैं।

यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, गोवंश की तस्करी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, STF ने 50 हज़ार रुपए के इनामी को किया गिरफ्तार, आरोपी समीर को महाराष्ट्र के ठाणे से किया गिरफ्तार, एसटीएफ की दबिश के दौरान समीर के साथी हुए फरार, आरोपी समीर के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static