अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से मारपीट, मांगी गई फिरौती

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2016 - 12:34 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। छ: माह पूर्व भाई की शादी क्या की नवाज के सितारे पारिवारिक रंजिश के चलते गर्दिश में जाते दिखाई दे रहे हैं। अभी भाभी आफरीन का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि फिर नया पारिवारिक बखेला खड़ा हो गया है। पहले फिरौती की माँग और फिर आज आपसी रंजिश के चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई पर हमला किया गया। नवाजुद्दीन के पीड़ित भाई ने कोतवाली में तीन लोगों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी है। वहीं दूसरी ओर से भी नवाज के दो भाई व माँ के साथ तीन अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों तरफ से तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी। 

                                                     Nawazuddin Siddiqi Brothers

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली का है। जहां नवाजुद्दीन सिद्दिकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दीकी पर उस समय बाईक सवार कुछ लोगों ने हमला किया जब वह बाजार में घर का सामान लेने के लिए गया था। तभी आपसी रंजिश में नूर, ईस्लाह और जहीरुदीन ने रोक लिया और गंदी गंदी गालियां देने लगे। विरोध करने पर विपक्षीगणों ने युवक को मारना पीटना शुरु कर दिया। मौके से जान बचाकर घर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई ने कोतवाली में तीनों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। लेकिन आरोपी बनाये गए नूर द्वारा भी पुलिस को तहरीर देने से पुलिस द्वारा दोनों तरफ से तहरीर लेकर जांच में जुट गई। पुलिस ने किसी भी मामले में कोई अभियोग अभी पंजीकृत नहीं किया है। क्योंकि पुलिस की माने तो ये मामला पारिवारिक है। जो काफी दिनों से चलता आ रहा है। बाकि जाँच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

बुढ़ाना सीओ सुधीर कुमार तोमर ने बताया कि नवाज़ुदीन का पारिवारिक झगड़ा कई दिनों से चला आ रहा है। उस झगड़े को लेकर आज दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों पक्षों ने तहरीर दे दी है। मेडिकल करा दिया गया है। आगे जाँच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें