अभिनेत्री जयाप्रदा ने थामा BJP का दामन, आजम खान से होगा मुकाबला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 06:55 PM (IST)

रामपुर: अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा द्वारा उन्हें उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा गया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता एवं राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की करीबी सहयोगी जयाप्रदा सपा के टिकट पर दो बार रामपुर से निर्वाचित हुई हैं। आपको बता दें कि जयाप्रदा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से होगा। 


 

जयापद्रा ने की मोदी की तारीफ
जयाप्रदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक ‘बहादुर’ नेता बताया जिनके हाथों में देश सुरक्षित है। भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव ने कहा कि जयाप्रदा किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं और वह पीएम मोदी के कार्यो से काफी प्रभावित हैं।  दक्षिण भारत की फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचाने बनाने वाली जयाप्रदा राजनीति में सक्रिय रूप से जुड़ गई। राजनीति में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) से राजनीतिक कैरियर शुरू करने के बाद वह समाजवादी पार्टी में आ गई।     


रामपुर सीट पर मुकाबला दिलचस्प
भाजपा नेता भूपेंद यादव ने जयाप्रदा को पार्टी की सदस्‍यता दिलाई। जयाप्रदा ने इस मौके पर कहा, ‘मैंने दिल से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हूं । मेरा पूरा जीवन भाजपा के लिए सर्मिपत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है।’  रामपुर सीट पर चुनाव इस बार काफी दिलचस्प माना जा रहा है। भाजपा ने 2014 में नेपाल सिंह को रामपुर से लोकसभा का टिकट दिया था। नेपाल सिंह ने चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी नसीर खां को नकदीकी मुकाबले में हराया था। बसपा के साथ गठबंधन करके समाजवादी पार्टी ने इस बार रामपुर से आजम खां को मैदान में उतारा है। इस संसदीय क्षेत्र में मुस्लिम आबादी अच्छी खासी है। 

Ruby