लव जेहाद पर साध्वी प्राची की सलाह: कोई आपकी एक लड़की उठाये तो आप उनकी 10 लड़की उठा लो

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 02:17 PM (IST)

बुलंदशहर: विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने सहारनपुर दंगा का आरोप इकबाल कुरैशी के सिर पर मढ़ा है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि ये पूरा दंगा खनन माफिया इकबाल कुरैशी ने कराया है। साध्वी रविवार को बुलंदशहर पहुंची थी।

मोदीजी ने यूपी को बब्बर शेर दिया 
इस दौरान साध्वी ने राम मंदिर पर कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा। उन्होंने सीएम योगी को बब्बर शेर बताते हुए कहा कि मोदीजी ने यूपी को बब्बर शेर दिया है।

लव जेहाद पर दी ये सलाह
साध्वी प्राची ने लव जेहाद पर कहा कि अगर कोई आपकी एक लड़की उठाये तो आप उनकी 10 लड़की उठा लो ओर उनके मोहल्ले में घुस जाओ और उन्हें ले आओ। तीन तलाक पर उन्होंने कहा कि अगर कोर्ट का फैसला महिलाओं के पक्ष में नहीं आता तो मुस्लिम महिलाएं अपने धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लें। हमारे हिन्दू बेटे आप से शादी कर लेंगे।

आजम और मायावती पर भी बोला हमला
इस दौरान साध्वी ने आज़म खान से लेकर मायावती पर भी जमकर निशाना साधा ओर प्रदेश की पूर्व समाजवादी सरकार को भी जमकर कोसा ओर प्रशासनिक अधिकारियों को भी जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि अब समाजवादी की सरकार नहीं है इसलिए सुधार जाओ। साध्वी प्राची बुलंदशहर के ककोड में महराणा प्रताप की जयंती पर आयोजित समारोह में पहुंची थी।