सपा-कांग्रेस गठबंधन पर अंसारी का हमला-अखिलेश को ‘लल्लू’ तो राहुल गांधी को बताया ‘पप्पू’

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2017 - 07:34 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाने के लिए अब जनवादी पार्टी ने भी कमर कस ली है। आज मऊ जिले में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को अतिथि के तौर पर बुलाया गया। इस दौरान जनवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार चौहान ने अफजाल अंसारी का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। वहीं अफजाल अंसारी जैसे ही मंच पर पहुंचे तो सपा में हुए अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। 
                   
अखिलेश को ‘लल्लू’ तो राहुल गांधी को बताया ‘पप्पू’ 
अफजाल अंसारी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए अखिलेश को ‘लल्लू’ तो राहुल गांधी को ‘पप्पू’ करार दिया। उन्होंने कहा कि ये लल्लू और पप्पू दोनों विदेश में पढ़े हैं, अपने देश में तो पढ़े नहीं हैं। इनका विदेशी ज्ञान ये है कि कांग्रेस के समझौते के रास्ते से वोट लें। अब ये जितनी मर्जी जोर लगा लें किसी भी कीमत पर इनको वोट मिलने वाला नहीं है। 
                   
मुलायम के जीवनभर की कमाई को अखिलेश ने छीन लिया
मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए कहा कि नेता जी जमीन से उठकर पार्टी बनाई है और काफी मेहनत कर आज इस मुकाम तक समाजवादी पार्टी को पहुंचाया है। अखिलेश यादव ने मुलायम के जीवनभर की कमाई को जवानी के मद में चूर होकर उनसे छीन लिया है। इसे गंदा काम माना जाता है। जो बेटा बाप को न्याय नहीं दिया उन्हें हर जगह अपमानित किया वो हम लोगों को न्याय कैसे दे सकता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश को कोई और नहीं बल्कि मुलायम की ‘आह’ ही उनका राजपाठ खत्म कर देगी। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें