मायावती के बाद राजभर ने की CM योगी की तारीफ, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 02:17 PM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। राजभर ने ट्वीट कर कहा, ‘जौनपुर, आज़मगढ़ में दलित समुदाय के साथ हुए अन्याय, अत्याचार पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। देर से ही सही कार्यवाही के लिए मैं मा.मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद देता हूँ।

राजभर ने ट्वीट कर कहा-
1.मा.मुख्यमंत्री जी ने, देर से ही सही कार्यवाही की इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूँ। लेकिन प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिले में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीडऩ के मामले सामने आए उसमें पुलिस लीपापोती करने में लगी है। इनके साथ अन्याय अत्याचार हुआ है। तत्काल इसपर भी इसी प्रकार कार्यवाही होनी चाहिए।

2. उत्तर प्रदेश किसी भी पिछड़े, दलित, गरीब के साथ अन्याय की जितना भी निंदा किया जाय कम है। दोषी, किसी भी जाति समुदाय का हो अगर वह गलत करता है तो उसके विरुद्ध तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। हाल ही में जौनपुर,आज़मगढ़ में दलित समुदाय के साथ अन्याय हुआ। 

PunjabKesari

बसपा सुप्रीमो ने भी की तारीफ
बता दें कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी जौनपुर, आज़मगढ़ में दलितों पर हुए अत्याचार मामले में आरोपियों पर की गई सख्त कार्रवाई को लेकर तारीफ की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static