अफजाल का अखिलेश पर तीखा तंज, कहा-कलयुग के राम ने पिता को ही वनवास करवा दिया

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2017 - 05:41 PM (IST)

गोरखपुर(अजीत सिंह): पूर्व सांसद और बसपा नेता अफजाल अंसारी ने गोरखपुर में सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्‍हें कलयुग के राम की संज्ञा दी और कहा कि कलयुग के राम ने पिता को ही वनवास करवा दिया है।  

अखिलेश ने पिता का ही बनवास करवा दिया
अफजाल अंसारी ने यूपी के गोरखपुर के नार्मल रोड़ पर स्थित मुबारक खान शहीद की दरगाह पर चादरपोशी के पहले पत्रकारों से वार्ता में सपा पर निशाना साधा। उन्‍होंने अखिलेश पर जमकर प्रहार किया और कहा कि अखिलेश भगवान राम को आदर्श मानते हैं। लेकिन भगवान राम का आदर्श कुछ और था। पिता के आदेश का पालन करते हुए वह अयोध्‍या का राज छोड़ करके 14 साल वनवास चले गए। अखिलेश यादव वह राम भक्‍त हैं जिन्‍होंने पिता को ही वनवास दे दिया और खुद गद्दी पर कब्‍जा कर लिया। यह कलयुग का जो रामभक्‍त है। इनका जो रामभक्ति का इतिहास है वह अलग तरह का है। 

अखिलेश ने याद करा दिया औरंगजेब के 400 साल पुराना इतिहास
अफजाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि औरंगजेब के 400 साल पहले के इतिहास को लोभ भूल चुके थे लेकिन उन्होंने फिर से ताजा कर दिया। मथुरा में जिस तरह कंस ने अपनी बहन की हत्‍या कर राजपाट ले लिया था और उसी तरह औरंगजेब ने अपने पिता शाहजहां को कैद कर अपने भाइयों की हत्‍या कर राजपाट पर कब्‍जा कर लिया। उसी तरह अखिलेश आज नया इतिहास लिख रहे हैं। 

अखिलेश को लल्‍लू और राहुल को बताया पप्‍पू
उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता को मौका मिला है। बीएसपी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है। सपा और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने अखिलेश को लल्‍लू और राहुल गांधी को पप्‍पू की संज्ञा दी। सपा और मुलायम पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि धोखा करने वालों को ऊपर वाला देख रहा है और बहुत ही जल्‍दी फैसला आपके सामने होगा।