Agra News: चलती कार में इंजीनियरिंग छात्रा से दुष्कर्म, अर्द्धनग्न हालत में सड़क पर फेंका...लखनऊ की रहने वाली है पीड़िता

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 10:32 AM (IST)

(मानवेंद्र मल्होत्रा) Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां सिकंदरा थाना क्षेत्र में युवक ने शनिवार शाम इंजिनियरिंग छात्रा को जबरन कार में बिठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। छात्रा लखनऊ  की रहने वाली है और डॉ. भीम राव आंबेडकर विश्वविद्यालय से अध्ययन कर रही थी। घटना के बाद से वो डिप्रेशन में आ गई है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
लखनऊ की रहने वाली छात्रा ने बताया कि वह डॉ. भीम राव आंबेडकर विश्वविद्यालय में इंजियारिंग अंतिम वर्ष की छात्रा है। शिवांश सिंह नामक एक युवक उससे एक वर्ष सीनियर है और पढ़ाई पूरी कर चुका है। शिवांश ने बीते 10 अगस्त की शाम कारगिल चौराहे के पास उसे रोका। जबरन हाथ पकड़कर कार में खींच लिया। कार में ड्राइवर सीट के पीछे पर्दे से विभाजन किया हुआ था। कार की खिड़कियों पर भी पर्दे लगे हुए थे। आरोपी ने किसी तार से उसके हाथ बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अर्धनग्न अवस्था में उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गया। अगले दिन सिकंदरा थाना जाकर शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी विश्वविद्यालय में कई लड़कियों को बहला कर बना चुका है संबंध: पीड़ित छात्रा
छात्रा ने बताया कि आरोपी विश्वविद्यालय में कई लड़कियों को बहला कर संबंध बना चुका है। कई बार उनसे भी दोस्ती का प्रयास किया पर उन्होंने मना कर दिया। इस बात से क्षुब्ध होकर उसने विभाग अध्यक्ष से उनके बारे में झूठी शिकायत कर दी। इसके कारण उसकी मार्कशीट अभी नहीं मिल पाई है। पीड़िता घटना के बाद से डिप्रेशन में है। तहरीर में उसने साफ लिखा है कि अब वो शादी के लायक नहीं रही है। वो आरोपी को सजा दिलाने के लिए यूपीएससी परीक्षा पास करेगी। जिस तरह उसकी इज्जत खराब की है वैसे ही वह आरोपी का हाल करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static